Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

आज से हड़ताल पर गए ट्रांसपोर्टर,फिर से महंगी होगी सीमेंट…

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज । सीमेंटआने  वाले दिनों में एक बार फिर से सीमेंट की किल्लत हो सकती है और इसकी वजह से उसके दाम में भी इजाफा देखने को मिल...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज । सीमेंटआने वाले दिनों में एक बार फिर से सीमेंट की किल्लत हो सकती है और इसकी वजह से उसके दाम में भी इजाफा देखने को मिल सकता है। माल भाड़ा न बढ़ाए जाने से नाराज ट्रांसपोर्टर्स ने शुक्रवार से हड़ताल पर जाने का फैसला किया है। इसकी वजह से चार प्लांटों में परिवहन ठप हो जाएगा। बताया जा रहा है कि जो सीमेंट प्लांट मांग के मुताबिक, भाड़ा दे रहे है, वहां परिवहन जारी रहेगा। ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के सुखदेव सिंह सिद्धू ने बताया कि सीमेंट प्लांट से फरवरी में हुए समझौते के बाद से सभी प्लांट अब तक बढ़ा माल भाड़ा दे रहे हैं। मगर, फरवरी से अब तक डीजल की कीमतों में जबरदस्त बढ़ोतरी हुई है। इसके चलते माल भाड़े में बढ़ोतरी की मांग की जा रही है।

फिर से महंगी होगी सीमेंट

सीमेंट इन दिनों 270 से 275 रुपये प्रति बैग बिक रही है। अगर बाजार में इसकी किल्लत की स्थिति पैदा होती है, तो आने वाले दिनों में सीमेंट की कीमतों में और बढ़ोतरी की आशंका है। ट्रांसपोर्टरों की हड़ताल से फिर से सीमेंट की किल्लत पैदा होगी। बाजार में हालांकि अभी मांग में कमी ही बनी हुई है। गौरतलब है कि इस साल सीमेंट अप्रैल-मई में 290 से 300 रुपये प्रति बैग तक पहुंच गई थी।

   संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो.9425230709

No comments