Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छत्तीसगढ़: देवर ने किया रेप, ब्लैकमेल कर भाभी को बनाया हवस का शिकार

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज जांजगीर चांपा ।  जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाले आरोपी देवर को पुलिस ने जेल भेज दिया है. देवर राजेन्द्र ने अपन...


 छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

जांजगीर चांपा ।  जिले में रिश्तों को शर्मसार करने वाले आरोपी देवर को पुलिस ने जेल भेज दिया है. देवर राजेन्द्र ने अपनी ही भाभी का नहाते हुए अश्लील वीडियो बना लिया, फिर उसे ब्लैकमेल कर 6 महीने से दुष्कर्म कर रहा था ।

देवर अपने भाभी को धमकी भी देता था कि अगर उसने किसी को बताया तो वो उसके पति यानी अपने बड़े भाई को जान से मार देगा. अब शिकायत के बाद पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है ।

पूरा मामला पामगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम मुड़पार का है, जहां पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका देवर उसका नहाते हुए वीडियो बना लिया था. उसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दिसंबर 2020 से मई 2021 तक करीब 6 महीने तक जबरन दुष्कर्म किया ।

6 महीने बाद पीड़िता ने हिम्मत कर अपने पति को ये बात बताई. जिसके बाद पीड़िता और उसके पति थाने पहुंचे, जहां आरोपी देवर राजेंद्र के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ 376, 376(ढ), 506 के तहत मामला पंजीबद्ध किया है. पीड़िता की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है ।

संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो.9425230709

No comments