Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

नाबालिग लड़के पर रेप का आरोप, प्यार में धोखा मिलने पर शादीशुदा महिला पहुंची थाने

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज जशपुर । जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है 35साल की शादीशुदा महिला से 17 साल के नाबालिग को प्यार हो गया. अब महि...

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

जशपुर । जिले से हैरान करने वाला मामला सामने आया है 35साल की शादीशुदा महिला से 17 साल के नाबालिग को प्यार हो गया. अब महिला ने नाबालिग पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. अपचारी बालक ने पीड़िता से हजारों रुपए भी ऐंठ लिए. जिसे वो वापस भी नहीं कर रहा था. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने अपचारी बालक को संरक्षण में लेकर बाल सुधार गृह भेज दिया है।

 दरअसल बगीचा थाना क्षेत्र निवासी एक 35 वर्षीय शादीशुदा महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है. जिसमें कहा है कि सरगुजा निवासी 17 वर्षीय नाबालिग का उससे परिचय था. दोनों फोन पर अक्सर बातें किया करते थे. इसी बीच दोनों में प्रेम संबंध बन गया. इस दौरान नाबालिग बालक ने महिला को शादी का झांसा देकर उसका दुष्कर्म किया. अपचारी बालक ने पीड़िता से पैसे भी ले लिए थे ।

जब महिला अपचारी बालक को शादी के लिए कहती, तो उसे वो अक्सर टाल देता था. बाद में बालक ने महिला से पीछा छुड़ाने एक मनगढ़ंत कहानी बना ली. अपचारी बालक के पास जब भी महिला फोन करती, तो वो खुद को अपचारी बालक का छोटा भाई बताकर महिला से बात करता था. उसने महिला को बताया कि उसके बड़े भाई की मौत हो गई है, लेकिन बाद में जब पीड़िता को उसके जिंदा होने की जानकारी लगी, तो परेशान होकर मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई. बताया जा रहा है कि महिला शादीशुदा है, लेकिन अपने पति से अलग रह रही है ।

इस संबंध में बगीचा पुलिस ने बताया कि दोनों के बीच पिछले 6 महीने से प्रेम प्रसंग चल रहा था. महिला से पीछा छुड़ाने अपचारी बालक ने मनगढ़ंत कहानी बनाकर अपने आप को मृत बता दिया. बाद में फिर महिला से छोटा भाई बनकर बातचीत करने लगा. पीड़िता की शिकायत पर अपचारी बालक के ऊपर मामला दर्ज कर लिया गया है. बगीचा पुलिस ने अपचारी बालक को संरक्षण में लेकर बाल सुधार गृह भेज दिया है ।

संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो.9425230709

No comments