Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

आज से फ्लाइट शुरू रायपुर से इंदौर, 3 अगस्त से गोवा और अहमदाबाद के लिए भरेगी उड़ान

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रायपुर । कोरोना की गति कम होने के बाद अब विमानन कंपनियों ने नए-नए क्षेत्रों के लिए उड़ानें शुरू कर दी हैं। आज से अगस...

 


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रायपुर । कोरोना की गति कम होने के बाद अब विमानन कंपनियों ने नए-नए क्षेत्रों के लिए उड़ानें शुरू कर दी हैं। आज से अगस्त से हवाई यात्रियों को रायपुर से इंदौर और तीन अगस्त से रायपुर से अहमदाबाद व गोवा फ्लाइट की सौगात मिलने वाली है। ये दोनों ही फ्लाइटें इंडिगो एयरलाइंस द्वारा शुरू की जा रही है। इंदौर के लिए शुरू हो रही नई फ्लाइट के आने से अब रायपुर से इंदौर के लिए दो फ्लाइटें हो जाएंगी।

ट्रैवल्स कारोबारी कीर्ति व्यास ने बताया कि काफी समय से इन क्षेत्रों के लिए फ्लाइट शुरू करने की मांग हो रही थी। उन्होंने भी विमानन कंपनियों को इसके लिए पत्र लिखा था। इन क्षेत्रों के लिए फ्लाइट शुरू होने से यात्रियों को राहत मिलेगी।

जानकारी के अनुसार, रविवार एक अगस्त से फ्लाइट क्रमांक 6ई245 सुबह 10.25 बजे रायपुर से इंदौर के लिए उड़ान भरेगी और इंदौर 11.45 बजे पहुंचेगी। इसके साथ ही फ्लाइट क्रमांक 6ई 6052 रायपुर से अहमदाबाद के लिए शाम 5.40 बजे उड़ान भरेगी और शाम 7.30 बजे अहमदाबाद पहुंचेगी। फ्लाइट क्रमांक 6ई245 रायपुर से गोवा के लिए सुबह 10.25 बजे उड़ान भरेगी और दोपहर 2.10 बजे गोवा पहुंचेगी।

No comments