Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

भिलाई ब्रेकिंग: लाखों की ठगी मामले में युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव पर FIR दर्ज

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज भिलाई । खुर्सीपार थाने में देर रात युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव मो. शाहिद और प्रदेश सचिव जुल्फिकार के खिलाफ 420 क...

 


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

भिलाई । खुर्सीपार थाने में देर रात युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव मो. शाहिद और प्रदेश सचिव जुल्फिकार के खिलाफ 420 का मामला पंजीबद्ध किया गया है. दो दिन पहले दो युवाओं के युकां नेताओं पर नौकरी के नाम पर पैसे लेने की शिकायत दर्ज कराई थी ।

पुलिस ने जांच के बाद रविवार देर रात को मामला दर्ज किया. जानकारी के अनुसार, भिलाई खुर्सीपार निवासी अश्वनी कुमार कौशल और संतोषी पारा कैंप निवासी भूपेन्द्र कुमार देवांगन ने पुलिस में शिकायत की है

 कि कांग्रेस नेता मोहम्मद शाहिद और जुल्फिकार ने नौकरी लगाने के नाम पर वर्ष 2016 में 5 लाख 35 हजार रुपए लिए थे. चार साल बीत जाने के बाद भी नौकरी नहीं लगी ।

 थाना प्रभारी ने बताया कि - पीड़ितों से छात्रावास अधीक्षक के पद पर नौकरी लगाने के नाम रुपए लिया गया था. नौकरी नहीं लगने पर पीड़ितों के द्वारा रुपए लौटाने की मांग लगातार की गई, लेकिन रुपए नहीं लौटा रहे थे ।

 खुर्सीपार थाना प्रभारी ने बताया कि शिकायत की जांच के बाद मामला पंजीबद्ध किया गया है. इस मामले में आरोपियों के खिलाफ धारा-420, 34 के तहत आगे की कार्रवाई की जाएगी ।

No comments