Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

Chhattisgarh: 3 बच्चों की माँ प्रेमी संग भागी...पति को किया ब्लैकमेल मांगे 5 लाख रूपए

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रायपुर। राजधानी के सरस्वती नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है जिसमें एक विवाहिता ...

 


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रायपुर। राजधानी के सरस्वती नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है जिसमें एक विवाहिता ने अपने प्रेमी के साथ भागकर शादी कर ली और शादी के बाद अपने ही पति को प्रेमी के साथ मिलकर ब्लैकमेल कर रही है। पीड़ित की पत्नी ने बिना तलाक के अपने प्रेमी के साथ शादी कर ली। अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को गैरकानूनी तरीके से 5 लाख रुपयों की मांग कर रही है। 

इस मामले में पीड़ित पति के परिवारों ने सरस्वती नगर थाना और माहिला थाना में भी सूचना दे दी है। मामले में जानकारी देते हुए सरस्वती नगर थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित द्वारा शिकायत दी गई है कि उनकी पत्नी द्वारा बिना तलाक लिए दूसरी शादी करने की आशंका जताई है, जिस पर पुलिस ने शिकायत ले ली है और जांच के मामले में अपराध भी दर्ज किया जाएगा। 

जनता से रिश्ता को पीड़ित अकील खान ने बताया कि वो कोटा टीचर्स कॉलोनी का रहने वाला है उसका निकाह 2006 में हुआ था। जिसके बाद अकील ने अपना खुद का कारोबार शुरू कर दिया। उनका कारोबार ठीक चल रहा था लेकिन पिछले 5 सालों से उनकी मानसिक बिमारी थी जी वजह से वो बीमार चल रहे थे। इस बीच अकील के घर के किरायेदार से उनके मित्र महेंद्र मंडावे मिलने आते थे। 

इसी बीच उनकी पत्नी नूर शवा के साथ उनकी पहचान हुई और बिना तलाक के अकील की पत्नी ने उसके प्रेमी के साथ मिलकर घूमने जाती थी। पीड़ित ने बताया कि उसके 3 बच्चे है और उसकी पत्नी अभी 8 माह की गर्भवती है ये बच्चा उसके प्रेमी का है। पीड़ित मामले में क़ानूनी कार्रवाई की मांग चाह रहा है।

No comments