Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

हिंदुओं पर अत्याचार: हिंदू लड़के से जबरन बुलवाया 'अल्लाह-हू-अकबर', जाने कहा हुआ ऐसा ?

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज कराची । पाकिस्तान के सिंध प्रांत में एक हिंदू लड़के को थप्पड़ मारने, उसे अपने धार्मिक देवी देवताओं को अपशब्द कहने और उन...

 


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

कराची । पाकिस्तान के सिंध प्रांत में एक हिंदू लड़के को थप्पड़ मारने, उसे अपने धार्मिक देवी देवताओं को अपशब्द कहने और उनका मजाक उड़ाने के लिए मजबूर करने का मामला सामने आया है. आरोपी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया ।

वायरल वीडियो में थार कोयला परियोजना में काम करने वाले मुकेश भील नामक लड़के को आरोपी के सामने गिड़गिड़ाते और छोड़ने का अनुरोध करते हुए देखा जा सकता है. कथित वीडियो में आरोपी पीड़ित को थप्पड़ मार रहा है और अपशब्द कह रहा है. इसके अलावा वह लड़के को अपने देवी देवताओं को अपशब्द कहने को कह रहा है. वीडियो में आरोपी लड़के पर 'अल्लाह-हू- अकबर' कहने का भी दबाव बना रहा है ।

घटना का वीडियो सोमवार को वायरल 

आरोपी फरार हो गया था, मीठी पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए अब्दुल सलाम अबू दाऊद नामक आरोपी को बदिन जिले के खोस्की से गिरफ्तार कर लिया. हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि वीडियो कब बनाया गया ।

मीठी पुलिस थाने के प्रभारी मुहम्मद सूमर ने कहा कि दाऊद ने मीठी से लगभग पांच-छह किलोमीटर दूर छुट्टन शाह के पास भील को बीच सड़क पर रोका और उसे थप्पड़ मारा. अधिकारी ने कहा कि आरोपी ने भील को गले से पकड़ा और उसे अपने देवी देवताओं को अपशब्द कहने पर मजबूर किया ।

वीडियो वायरल होने के बाद सिंध सरकार ने इसका संज्ञान लिया और पुलिस को आरोपी को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया ।

No comments