Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छत्तीसगढ़: ज्वाइनिंग लेटर निकला फर्जी, बेरोजगारों का नियुक्ति पत्र देखकर हैरान रह गए कलेक्ट्रेट

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज गरियाबंद । जिला कलेक्ट्रेट में आज उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब दो अभ्यार्थी नियुक्ति पत्र लेकर ज्वॉइनिंग के लिए आदिवास...


 छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

गरियाबंद । जिला कलेक्ट्रेट में आज उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब दो अभ्यार्थी नियुक्ति पत्र लेकर ज्वॉइनिंग के लिए आदिवासी सहायक आयुक्त के चेंबर में पहुंचे. सहायक आयुक्त एलएन कुर्रे भी नियुक्ति पत्र देखकर चकित रह गए ।

जांच में पता चला कि दोनों नियुक्ति पत्र फर्जी हैं. सहायक आयुक्त एलएन कुर्रे ने बताया कि आज दोपहर वे अपने चेंबर में बैठे थे. उसी दौरान दो युवक उनके चेंबर में आए और नियुक्ति पत्र दिखाकर ज्वॉइनिंग की मांग की. नियुक्ति पत्र देखकर वे हैरान रह गए, क्योंकि नियुक्ति पत्र फर्जी नजर आ रहा था ।

जब सहायक आयुक्त ने दोनों से पूछताछ की, तो उन्होंने पूरी कहानी बयां कर दी. युवकों ने पूछताछ में सहायक आयुक्त को बताया कि ये नियुक्ति पत्र उन्हें छूरा के कोसमी निवासी एक युवक ने दिया है ।

दोनों युवकों ने मामले में लेनदेन की बात भी स्वीकार की. इसके बाद सहायक आयुक्त ने मामले की सूचना सिटी कोतवाली पुलिस को दी. हालांकि पुलिस मामले में फिलहाल किसी भी प्रकार की शिकायत दर्ज नहीं होने की बात कह रही है ।


संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो.9425230709

No comments