Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

युवा कांग्रेस महासचिव आसिफ़ खान ने पीएम मोदी को भेजी दूरबीन

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रायपुर। राजधानी उत्तर विधानसभा युवा कांग्रेस महासचिव आसिफ़ खान के नेतृत्व में युवा कांग्रेसियो के द्वारा राजधानी रायप...

 


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रायपुर। राजधानी उत्तर विधानसभा युवा कांग्रेस महासचिव आसिफ़ खान के नेतृत्व में युवा कांग्रेसियो के द्वारा राजधानी रायपुर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिल्ली स्थित प्रधानमंत्री निवास पर स्पीड पोस्ट द्वारा दूरबीन भेजी गई। आसिफ ने बताया कि केंद्र सरकार पेगासस से जो पत्रकारों और विपक्ष के नेताओ की जासूसी करवाई है उनको देश की सुरक्षा का ख्याल नहीं है वे अगर जासूसी करवाना चाहते है तो हमारी इस भेजी हुई दूरबीन से देखें और पहले पुलवामा हमले की जासूसी करवाये।

पुलवामा हमले में आरडीएक्स कहा से आये, नोट बंदी में आतंकवाद की कमर टूटनी चाहिए थी वो क्यों नहीं टूटी। चाइना द्वारा भारत की सीमाओं में कैसे घुस गए।

राफेल में जो दलाली हुई उसकी जांच क्यों नहीं हुई। प्रधानमंत्री को ये देखना चाहिए की जासूसी हमें कहा करवानी है।

युवा कांग्रेस ने नरेंद्र मोदी को दूरबीन भेट की है ताकि देश की सुरक्षा से खिलवाड़ हो रहा है उसमे रोक लगाई जा सके। उन्हें दूरबीन से देखना चाहिए की हमें जासूसी कहा करना है देश के हित में या उसके खिलाफ। कार्यक्रम में अमित कुमार आदि, दादू निषाद, शुभम निर्मलकर,बबलू साहू,विक्रम निर्मलकर,सागर यादव,सोहन विश्कर्मा, निखिल सिन्हा, कौशल साहू,मंगल सारथी,दिवाकर धुर्व,आदि उपस्थित थे।


संपादक

प्रदीप गंजीर ( छ. ग.)

मो.9425230709

No comments