Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छत्तीसगढ़: अनियमित कर्मचारियों को नियमित करे सरकार- तेजेंन्द्र तोड़ेकर

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज "छत्तीसगढ़ संयुक्त अनियमित कर्मचारी संघ की माँग को  मिला आम आदमी पार्टी को का पूरा समर्थन" "वर्तमान भूप...


 छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

"छत्तीसगढ़ संयुक्त अनियमित कर्मचारी संघ की माँग को  मिला आम आदमी पार्टी को का पूरा समर्थन"

"वर्तमान भूपेश सरकार 1लाख 80 हजार अनियमित कर्मचारियों को चुनाव के वक्त वचन दिया था कि सत्ता  में आते ही 10 दिनों के अन्दर सभी को नियमित करेंगे"

धमतरी । कुरुद आम आदमी पार्टी यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष तेजेंन्द्र तोड़ेकर ने कहा कि वर्तमान काँग्रेस सरकार प्रदेश के युवाओं कर्मचारियों के साथ छल कर रही है, काँग्रेस का संकल्प पत्र सिर्फ जुमला शाबित हुआ प्रदेश के सभी अनियमित कर्मचारियों को नियमित करे प्रदेश सरकार । 

छत्तीसगढ़ संयुक्त अनियमित कर्मचारी संघ ने कल प्रदेशव्यपी मशाल रैली निकालकर प्रदेश सरकार के विरुद्ध प्रदर्शन कर अपनी 5 सूत्रीय माँग को रखे अनियमित कर्मचारियों द्वारा प्रदेश के कई जिलों में मशाल रैली निकालकर भूपेश सरकार के विरुद्ध प्रदर्शन किया गया और काँगेस द्वारा दिये गये उनके वचन को अनियमित कर्मचारियों द्वारा स्मरण कराया गया ।

 अनियमित कर्मचरियों के इस प्रदर्शन को आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ ने सहर्ष समर्थन दिया समर्थन में कर्मचारियों के आहूत मशाल रैली में आम आदमी पार्टी के सभी जिलों में  AAP के जिलापदधिकारीयो और प्रदेश पदाधिकारियो ने  रैली में उपस्थित होकर अपनी हिस्सेदारी निभाई ।

अनियमित कर्मचारियों का माँग है कि भूपेश सरकार के सत्ता में आने के पूर्व ही हम 1लाख 80 हजार संविदा कर्मचारियों से कॉंग्रेस वादा कर वचन दी थी कि हम जैसे ही सत्ता में आएंगे 10 दिनों में आप सभी को नियमित कर देंगे पर आज इस राज्य सरकार के आधा कार्यकाल (ढाई वर्ष ) हो चुके हैं ।

फिर भी हमारी स्थिति यथावत है. सरकार इस विषय पर बात तक नहीं कर रही है इसलिए हमलोग अपनी पाँच सूत्रीय माँग के तहत भूपेश सरकार को उनके द्वारा दिये वचन को याद दिलाने के लिए मजबूरन सड़क पर उतरे है. अगर सरकार हमारे माँग पर निर्णायक विचार नही करेगी तो हम आंदोलन को और तेज करने मजबूर होंगे..

कर्मचारी पदाधिकारियों ने कहा जब भजपा सत्ता में थी तो वो भी हम लोगों के इस माँग के प्रति उदासीन थी उसने भी हमारे साथ न्याय नहीं किया किन्तु जब कांग्रेस की सरकार है तब भाजपा के रमन सिंह घड़ियाली आशु बहाते हुए हमारी मांगों का समर्थन कर केवल नूराकुश्ती का खेल बस कर रहे हैं.

सभी जिलों में आम आदमी पार्टी द्वारा मिले पुरजोर समर्थन के लिए अनियमित कर्मचारियों ने पार्टी के प्रति अपना आभार व्यक्त किया ।

No comments