Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

पत्रकारों से बदसलूकी : हाई कमान को भेजी जाएगी भाजपा पार्षदों की रिपोर्ट, श्रीचंद सुंदरानी

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रायपुर।  भाजपा के कुछ नेताओं ने मीडियाकर्मियों से बदसलूकी की थी इस पर अब कार्रवाई होगी ,भाजपा के जिला अध्यक्ष श्रीचंद स...


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रायपुर। भाजपा के कुछ नेताओं ने मीडियाकर्मियों से बदसलूकी की थी इस पर अब कार्रवाई होगी ,भाजपा के जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि अनुशासनहीनता क़तई बर्दाश्त नहीं,  दरअसल, बीजेपी  के पार्षदों ने रौब दिखाते  हुए पत्रकारों से धक्का-मुक्की की थी ।

मीडियाकर्मियों को अपनी पहुंच बताकर गुंडागर्दी कर रहे थे. बीजेपी पार्षदों की बदसलूकी और बदतमीजी का वीडियो कैमरे में कैद हो गया था. अब उनके खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी की जा रही है।

मामले में भाजपा के जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि अनुशासनहीनता क़तई बर्दाश्त नहीं. पत्रकारों से बदसलूकी मामले में कार्रवाई होगी, किसी को भी अधिकार नहीं मीडिया से बदसलूकी करने का. पूरे मामले में रिपोर्ट लेने के बाद कार्रवाई की जाएगी. मामले के तमाम जानकारी लेकर हाई कमान को भेजी जाएगी.

उन्होंने कहा कि आप लोगों के माध्यम से ही बात संज्ञान में आया है. निश्चित तौर पर पूरी जानकारी लेकर पार्टी हाई कमान को भेजी जाएगी, भारतीय जनता पार्टी अनुशासित पार्टी है ऐसे अनुशासनहीनता के मामला को समर्थन नहीं करती है. रिपोर्ट भेजकर कार्रवाई की जाएगी ।

No comments