Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

मंहगाई के विरोध में सड़कों पर उतरेंगे कांग्रेसी 6 जुलाई से शुरू होगा आंदोलन

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रायपुर। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की ओर से देश में आउटरिच अभियान जारी है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी महंगाई और आसमान छुत...


 

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रायपुर। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की ओर से देश में आउटरिच अभियान जारी है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी महंगाई और आसमान छुती पेट्रोल-डीजल के कीमतों के विरोध में केन्द्र सरकार के खिलाफ राज्य ,जिला और ब्लॉक स्तर पर आंदोलन करेगी।

 मंहगाई के विरोध में 6 जुलाई को ब्लॉक स्तरीय आंदोलन के तहत हस्ताक्षर अभियान चलाया जाएगा। इस दौरान थाली और अन्य बर्तनों को पीट-पीटकर विरोध दर्ज कराया जाएगा। पेट्रोल एवं डीजल की कीमतों में अत्यधिक वृद्धि और केन्द्रीय उत्पाद शुल्क को कम करने की मांग की जाएगी। 

इस दौरान मंहगाई के विरोध में पाम्पलेट,पोस्टर एवं प्ले-कार्ड के साथ स्थानीय स्तर के समस्त पेट्रोल पंपों में आमजनता से हस्ताक्षर कराया जाएगा। 14 जुलाई को जिला स्तरीय साइकिल यात्रा निकाली जाएगी। 

17 जुलाई को प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं वरिष्ठ कांग्रेसियों के नेतृत्व में राजधानी रायपुर में पैदल मार्च निकालकर महंगाई व ईधनों की कीमतों में की गई वृद्धि का विरोध किया जाएगा। प्रधानमंत्री के नाम जिलाधीश को ज्ञापन दिया जाएगा।

No comments