Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष पर हुआ FIR दर्ज,युवती से अश्लील हरकत करने वाले

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज बालोद । जिले के गुरुर कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष डॉ. ओमकार महमल्ला के खिलाफ आखिर पुलिस ने FIR दर्ज कर लिया है. लल्लूरा...

 


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

बालोद । जिले के गुरुर कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष डॉ. ओमकार महमल्ला के खिलाफ आखिर पुलिस ने FIR दर्ज कर लिया है. लल्लूराम डॉट काम ने युवती के साथ अश्लील हरकत करने वाले कांग्रेस नेता और डॉक्टर की खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया था

जिसके बाद भाजपा महिला मोर्चा और भाजपा के जिलाध्यक्ष पीड़िता को न्याय दिलाने आगे आए । आज दोपहर एसपी से मुलाकात करने पहुंचे. जहां ASP से मुलाकात कर पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग पर अड़े रहे. जिसके बाद महिला थाने में युवती का बयान नए सिरे से लिया गया. फिर आरोपी ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष के खिलाफ धारा 376, 506 व ST, SC एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है ।

पूरा मामला बालोद जिले के गुरुर का है , यहां रहने वाली एक युवती को कुछ शारीरिक तकलीफ थी, जिसके बाद वे इलाज के लिए 9 जून की रात कांग्रेस के गुरुर ब्लॉक अध्यक्ष डॉ. ओमकार महमल्ला के पास गई थी. जहां इलाज के बहाने युवती के साथ डॉ ओमकार ने छेड़छाड़ की थी. यही नहीं युवती के साथ गुरुर कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष ने अश्लील हरकत भी की ।

अपना बचाव करते हुए युवती वहां से भागकर अपने घर आई. जिसके बाद युवती के परिजनों ने उसी दिन गुरुर ब्लॉक अध्यक्ष की जमकर धुलाई की थी. जब पीड़िता अपनी आपबीती लेकर थाने पहुंची, तो पुलिस ने तोड़-मरोड़ कर उसका बयान लिया, जो उसे मंजूर नहीं था ।

अब भाजपा महिला मोर्चा और भाजपा के जिलाध्यक्ष के दखल के बाद महिला थाने में युवती का बयान नए सिरे से लिया गया. फिर आरोपी ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. ओमकार महमल्ला के खिलाफ धारा 376, 506 व ST, SC एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

No comments