Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

Chhattisgarh: प्रेमिका के घर के सामने प्रेमी ने काटा हाथ और गला, हालत नाजुक

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज धमतरी । शहर के आमापारा में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक युवक प्यार के नशे में चूर हो कर आत्महत्या करने की कोशिश की। यु...

 


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

धमतरी । शहर के आमापारा में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक युवक प्यार के नशे में चूर हो कर आत्महत्या करने की कोशिश की। युवक ने उसकी प्रेमिका के घर के सामने ही यह आत्मघाती प्रयास किया। युवक ने हाथ के नस को कांटा फिर अपने गले में भी ब्लेड चला दिया। 

युवक को गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर युवक का इलाज जारी है। मिली जानकारी के अनुसार शहर के लालबग़ीचा वार्ड के रहने वाले पुरूषोत्तम साहू आमापारा वार्ड में रहने वाली युवती से प्रेम करता हैं। 

प्रेमी आज प्रेमिका को घुमाने ले जाने के लिए उसे लेने घर गया था लेकिन प्रेमिका ने उनके साथ जाने से मना कर दिया। इसके बाद युवक ने खौफनाक कदम उठाते हुए अपने हाथ के नस को ब्लेड से काट दी फिर गले पर भी ब्लेड चला दिया।

युवक को गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोतवाली प्रभारी नवनीत पाटिल ने बताया कि लाल बगीचा वार्ड के रहने वाले युवक अपनी प्रेमिका के घर पहुंचा था,जहां उसने प्रेमिका के घर के सामने आत्महत्या करने की कोशिश की है।

 फिलहाल युवक को जिला अस्पताल भेज दिया गया है,जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

No comments