Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

दोहरे हत्याकांड के मामले में पुलिस ने दो और आरोपी को गिरफ्तार किया, माँ और मामा

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज धमतरी । कुरुद थाना अंतर्गत एफ.बी. टाउन में हुए दोहरे हत्याकांड के मामले में पुलिस ने दो और आरोपी को गिरफ्तार किया है।...

 


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

धमतरी । कुरुद थाना अंतर्गत एफ.बी. टाउन में हुए दोहरे हत्याकांड के मामले में पुलिस ने दो और आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिन पर साक्ष्य छिपाने का आरोप है। आरोपी राहुल दिली के माँ और मामा को गिरफ्तार किया गया है।

ज्ञातव्य है कि दिनांक 22 और 23 मई की दरमियानी रात्रि को एफ.बी. टाउन (श्री राम कॉलोनी) में निवासरत शिक्षक दंपति तुलेस चंद्राकर व सुमित्रा उर्फ सुमन चंद्राकर की किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा उनके घर की छत पर धारदार हथियार तथा फर्शी पत्थर से उनके हाथ, गला, चेहरा एवं सिर में संघातिक चोट पहुंचाकर हत्या कर दिया गया था।

 जिसका खुलासा पुलिस ने बीते बुधवार को किया। एसपी बीपी राजभानू और एएसपी मनीषा ठाकुर के निर्देशन में पुलिस की टीम ने कड़ी मेहनत कर आरोपी राहुल दिली पिता डेहर प्रसाद दिली, उम्र 24 वर्ष साकिन ग्राम छाती थाना कुरूद को गिरफ्तार कर पुलिस रिमांड लिया गया हैं।

अब उसके बाद उसके मामा टेकराम और मां प्रीति दिली को गिरफ्तार किया गया है, जिन पर साक्ष्य छिपाने और घटना की जानकारी होने पर भी आरोपी को छिपाये रखने का आरोप है। बताया गया कि आरोपियों के कब्जे से 02 सोने का झुमका वजनी 15 ग्राम एवं एक चांदी की सांटी वजनी 94 ग्राम बरामद किया गया है। मामले में आरोपियों पर धारा 460, 382, 201, 212, 414 जोड़ते आगे की कार्यवाही की जा रही है।

आरोपी को छुपाने में कर रहे थे मदद

घटना की पूरी जानकारी होने के बावजूद आरोपी राहुल दिली के मां व मामा घटना को छुपाकर आरोपी को संरक्षण देने तथा चुराएं गए गहनों को पुलिस से छुपाना पाया गया है।जिसके आधार पर आरोपी के मामा के सकुनत ग्राम गणेशपुर में दबिश देकर हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ किया गया । साथ ही आरोपी की मां को अभिरक्षा में लेकर चुराए गए जेवर के बारे में पूछताछ किया गया।

 दोनों ने राहुल दिली को छुपने में मदद करने एवं घटना की पूरी जानकारी होना स्वीकार किया। आरोपियों के अपराध स्वीकारोक्ति और उपलब्ध साक्ष्य के आधार पर दोनों को गिरफ्तार कर वैधानिक कार्यवाही की जा रही हैं। आरोपियों को न्यायिक रिमांड हेतु माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जाएगा।

No comments