Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छत्तीसगढ़: आम आदमी पार्टी ने काँग्रेस पार्टी के घोषणा पत्र जलाकर किया विरोध प्रदर्शन

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज - न बेरोजगारी भत्ता, न रोजगार है ये कैसी निकम्मी सरकार है - तेजेंन्द्र तोड़ेकर, धमतरी कुरूद । काँग्रेस  सरकार के ढाई स...

 


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

- न बेरोजगारी भत्ता, न रोजगार है ये कैसी निकम्मी सरकार है - तेजेंन्द्र तोड़ेकर,

धमतरी कुरूद । काँग्रेस सरकार के ढाई साल पूरे होने पर आज आम आदमी पार्टी कुरुद ने काँग्रेस पार्टी के 2018 के घोषणा को जलाकर विरोध प्रदर्शन किया।

आम आदमी पार्टी के पुरुषोत्तम चन्द्राकर ने कहा कि प्रदेश काँग्रेस सरकार ने पिछले ढाई सालों में प्रदेश की जनता के साथ छल किया है अपने किसी भी वादे पर कांग्रेस सरकार खरा नहीं उतर पायी है भूपेश बघेल को जनता से किया अपना वादा पूरा करना चाहिए।

तेजेंन्द्र तोड़ेकर ने कहा कि सरकार हर मोर्चे पर फैल है खारकर रोजगार के मुद्दे पर प्रदेश सरकार ने कोई काम नही किया है न तो प्रदेश सरकार रोजगार दे रही है न हि बेरोजगारी भत्ता आज प्रदेश में लाखों सरकारी पद रिक्त है इनको तक नहीं भर रही है, साथ ही स्थानीय कंपनियों में भी स्थानीय युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा है, न पूर्ण शराब बंदी की ओर सरकार ध्यान दे रही है व बुजुर्गों से किया 1500 मासिक पेंशन का वादा पूरा कर रही है, चिटफंड, नियमितीकरण व राशन के साथ तेल, दाल, चीनी, मिट्टीतेल देने के वादों को भी सरकार पूरा नही कर पायी है ।

ये सरकार की सबसे बड़ी विफलता है प्रदेश की जनता ने भाजपा के 15 साल की सरकार को इसी लिए उखाड़ के फेका था कि भाजपाई जनता को छोड़ अपनी तिजोरी भरने में लग गए थे और प्रदेश में काँग्रेस को चुनने के एक अहम


योगदान काँग्रेस के घोषणा पत्र का था पर आज काँग्रेस अपने घोषणा पत्र के वादों को भी पैर नही कर पा रही है ऐसे में प्रदेश की जनता को सिर्फ धोखा ही मिला, भाजपा- काँग्रेस ने बारी बारी से प्रदेश को लूटा है अब प्रदेश की जनता दोनों पार्टियों से ऊब चुकी है , आज हमनें काँग्रेस का घोषणा पत्र जलाया है और आगे भी प्रदेश की जनता के हित के लिए लड़ते रहेंगे ।

ललित नागरची ने कहा कि पूर्ण शराब बंदी का सरकार का वादा जुमला निकल गया आज गांव गांव में अघोषित रुप से शराब की दुकानें खुल गयी है इसे सरकार को तत्काल बंद करना चाहिए। विरोध प्रदर्शन में पुरुषोत्तम चन्द्राकर, तेजेंन्द्र तोड़ेकर, ललित नगारची, भूषण साहू, भोजराम साहू, आनंद कुर्रे, कामेश जांगड़े उपस्थित रहे ।

No comments