Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

छत्तीसगढ़: सरकारी कार्यालयों में अब सभी कर्मचारियों की होगी शत-प्रतिशत उपस्थिति, आदेश जारी…

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रायपुर।  प्रदेश के सभी सरकारी कार्यालयों में 14 जून से अधिकारियों और कर्मचारियों की शत-प्रतिशत उपस्थिति होगी. सामान्य...

 


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रायपुर। प्रदेश के सभी सरकारी कार्यालयों में 14 जून से अधिकारियों और कर्मचारियों की शत-प्रतिशत उपस्थिति होगी. सामान्य प्रशासन विभाग ने आज इसका आदेश जारी कर दिया है ।

दरअसल, कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए पूर्व में मंत्रालय कार्यालयों में 50 प्रतिशत उपस्थिति के निर्देश जारी किए गए थे. साथ ही आम जनता के प्रवेश को प्रतिबंधित किया गया था ।

अब कोविड-19 के वर्तमान स्थिति को ध्यान में रखते हुए आम जनता के कार्यों के शीघ्र निराकरण किए जाने मंत्रालय एवं जिला कार्यालयों के संचालन के लिए निर्देश दिये गए हैं. आदेश में कहा गया कि सभी कार्यालयों में 14 जून (दिन-सोमवार) से सभी श्रेणी के अधिकारियों एवं कर्मचारियों की शत प्रतिशत उपस्थिति सुनिश्चित की जाए ।

आम जनता के प्रवेश को कोविड-19 के लिए निर्धारित निर्देशों के पालन की शर्त पर शिथिल किया जाता है. सभी अधिकारी और कर्मचारी कोविड-19 के संक्रमण के रोकथाम के लिए निर्धारित मापदंड जैसे मास्क लगाना, एक दूसरे से पर्याप्त दूरी बनाये रखना, सेनिटाइजर का समय-समय पर उपयोग करना इत्यादि का कड़ाई से पालन करेंगे ।


No comments