Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

सरपंच पति को अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रुपए की मांग करने के मामले में पुलिस ने दो और आरोपियों को किया गिरफ्तार

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रायपुर । सरपंच पति को अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रुपए की मांग करने के मामले में पुलिस ने दो और आरोपियों क...

 


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रायपुर । सरपंच पति को अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रुपए की मांग करने के मामले में पुलिस ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में थाना खरोरा में धारा 294, 506, 384, 34 भादवि के तहत मामला दर्ज किया गया था। 

वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में कार्रवाई करते हुए खरोरा पुलिस ने पूर्व में दो आरोपियों नीतीश गोंड़ व सचिन गौतम को गिरफ़्तार किया था। इसी मामले में दो अन्य आरोपियों को गिरफ़्तार करने में पुलिस को सफलता मिली है।

 मामले के छत्रपाल यादव (24 वर्ष) निवासी ग्राम दोंदेखुर्द थाना विधानसभा और सोनू वर्मा उर्फ लक्ष्मीनारायण (24 वर्ष) निवासी ग्राम पाडाभाठ थाना खरोरा को गिरफ्तार किया गया है। 

आरोपियों के पास से प्रार्थी को धमकाने में प्रयुक्त किया गया सिम व मोबाइल फोन जब्त किया गया है। दोनों आरोपियों को शुक्रवार को न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया है।

 एक अन्य फरार आरोपी की पतासाजी की जा रही है। उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को गिरफ्तार आरोपी छत्रपाल यादव पूर्व में हत्या के आरोप में जेल जा चुका है।

No comments