Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

2500 बेरोजगारी भत्ते व सरकारी विभागों में रिक्त पदों पर भर्ती की माँग को लेकर आप यूथ विंग का प्रदर्शन, अपने वादे अनुरूप एकमुश्त 75000 बेरोजगारी भत्ता दे सरकार - तेजेंन्द्र तोड़ेकर

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रायपुर । आज  अम्बेडकर चौक में 2500 बेरोजगारी भत्ते व सरकारी विभागों में रिक्त पदों पर भर्ती की माँग सहित प्रदेश सरकार द...


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रायपुर । आज अम्बेडकर चौक में 2500 बेरोजगारी भत्ते व सरकारी विभागों में रिक्त पदों पर भर्ती की माँग सहित प्रदेश सरकार द्वारा प्रदेश के युवाओं से किये वादें को पूरा करने की माँग को लेकर आम आदमी पार्टी यूथ विंग ने प्रदर्शन किया, यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष तेजेंन्द्र तोड़ेकर ने कहा कि जब काँग्रेस विपक्ष में थी तब लगातार  काँग्रेस छत्तीसगढ़ में 50 लाख बेरोजगार ( 25 लाख पंजीकृत व 25 लाख गैर पंजीकृत बेरोजगार ) होने का जिक्र करते थे, 2018 विधानसभा चुनाव में पार्टी द्वारा छत्तीसगढ़ के युवाओं से वादा किया गया था ।

सरकार बनने के बाद प्रदेश के बेरोजगारों को 2500 रूपये बेरोजगारी भत्ता देंगे, पर सरकार के ढाई साल पूरे होने के बाद भी आप युवाओं को बेरोजगारी भत्ता नहीं दे रहे हैं । वर्तमान में प्रदेश के बेरोजगार सरकार द्वारा किये गये 10 लाख रोजगार के वादे को पूरा करने की ओर देख रहे हैं,  साथ ही प्रदेश के बेरोजगार युवाओं को बेरोजगारी भत्ते की उम्मीद है ऐसे में आप प्रदेश के युवाओं को किये अपने वादे के अनुसार प्रदेश के मुख्यमंत्री को प्रदेश के बेरोजगार युवाओं को प्रतिमाह 2500 बेरोजगारी भत्ता का एकमुश्त 75000 (पचहत्तर हजार रूपये) की राशि प्रदान करना चाहिए, आज वादे को याद दिलाते हुए आप यूथ विंग के प्रदेश के कार्यकर्ता व पदाधिकारी पूरे प्रदेश भर में विरोध प्रदर्शन कर रहे है ।

प्रदेश सचिव गजानंद लहरे ने कहा कि सरकार ने युवाओं के साथ छल किया है इसका जवाब प्रदेश के युवा जरूर देगी, प्रदेश उपाध्यक्ष लक्मण सेन ने कहा प्रदेश के युवाओं से किया वादा पूरा कर सरकारी विभागों में रिक्त 40 प्रतिशत पदों पर जल्द भर्ती करे सरकार ।

प्रदेश उपाध्यक्ष डागेश्वर भारती ने कहा कि भूपेश बघेल का वादा जुमला शाबित हुआ, आगामी समय मे पूरे प्रदेश में युवाओं के मुद्दे पर संवाद करेंगे, उनके मांगों के लिए  जमीन पर भी संघर्ष करेंगे और युवाओं के हक को दिलाकर रहेंगे, प्रदर्शन में यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष तेजेंन्द्र तोड़ेकर, प्रदेश सचिव गजानंद लहरे, अजीम खान, प्रदेश उपाध्यक्ष लक्ष्मण सेन, डागेश्वर भारती, बलवंत सिंह, वीरेंद्र पवार, हेमंत टंडन, मोहित जांगड़े, कारण कौशल, राजू कुर्रे, उमेश बंजारे उपस्थित रहे ।

No comments