Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

शिक्षक का अश्लील वीडियो हुआ वायरल, युवती के साथ ऑनलाइन मना रहा था रंगरेलियां

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज महोबा । चरखारी विकासखंड के एक गांव में सरकारी शिक्षक का अश्लील वीडियो वायरल (Video Viral) होने से समूचा शिक्षा विभाग ...


 छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

महोबा । चरखारी विकासखंड के एक गांव में सरकारी शिक्षक का अश्लील वीडियो वायरल (Video Viral) होने से समूचा शिक्षा विभाग शर्मसार हो गया है. वीडियो वायरल होने के बाद BSA ने जांच के बाद कार्यवाही की बात कही है ।

मामला बुंदेलखंड के महोबा जनपद अंतर्गत ग्राम नटर्रा के प्राथमिक विद्यालय में तैनात एक सरकारी अध्यापक से जुड़ा है. विद्यालय के प्रधानाध्यापक सुनील राज धुरिया का अश्लील वीडियो सामने आने के बाद से शिक्षा विभाग भी शर्मसार है ।

शिक्षक के इस शर्मसार करने वाले वीडियो पर सभ्य समाज में दिखाने लायक नहीं है. बच्चों को संस्कार देने वाले शिक्षक का शर्मनाक चेहरा इस वीडियो में दिख रहा है. ऑनलाइन युवती से वीडियो चैट कर मर्यादाओं को शिक्षक ने खुलेआम तार-तार कर दिया. उसकी ये अमर्यादित हरकतें अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही हैं ।

 शिक्षक का अश्लील वीडियो वायरल होने से शिक्षा विभाग भी शर्मसार हो गया है. सरकारी शिक्षक की शर्मनाक करतूत समूचा शिक्षा विभाग हैरानी में पड़ गया है ।

लोगों को समझ नहीं आ रहा कि आखिरकार प्रधानाध्यापक सुनील राज दूरियां ने यह अश्लीलता सोशल मीडिया में कैसे वायरल हो गई. इस मामले में आरोपी शिक्षक भी मीडिया के सामने कुछ भी कहने के लिए तैयार नहींं है ।

 वहीं इस घटनाक्रम से साथ ही शिक्षकों में आक्रोश है. 10 साल एक शिक्षक के कंधों पर सैकड़ों नौनिहालों का भविष्य जुड़ा होता है, ऐसे में सरकारी शिक्षक की यह करतूत लोगों को हैरान कर रही है ।

No comments