Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

शराब प्रेमियों के लिए खुशखबरी… छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन के दौरान होगी शराब की होम डिलीवरी… विस्तार से पढ़े

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज राजधानी रायपुर । मदिराप्रेमियों के लिए खुशखबरी है। प्रदेश में शराब की होम डिलीवरी शुरू होने वाली है। कोरोना के दूसरे ...


 छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

राजधानी रायपुर । मदिराप्रेमियों के लिए खुशखबरी है। प्रदेश में शराब की होम डिलीवरी शुरू होने वाली है। कोरोना के दूसरे लहर के बीच छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन लगाया गया है। लॉकडाउन में शराब दुकानों को बंद रखा गया है। अब खबर आ रही है कि राज्य सरकार ने लॉकडाउन के दौरान शराब की होम डिलीवरी करने की तैयारी कर रही है।

छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन के दौरान होगी शराब की होम डिलीवरी

आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने कहा है कि आबकारी विभाग ने शराब की होम डिलीवरी की पूरी तैयारी कर ली है। जल्द ही प्रदेश में शराब की होम डिलीवरी होगी।

सोमवार से शुरू हो सकती है सेवा

आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि प्रदेश में जल्द शराब की होम डिलीवरी शुरू होगी। इस संबंध में विभाग की तैयारी चल रही है, संभवत: सोमवार से शराब की होम डिलीवरी शुरू हो सकती है।


शराब नहीं मिलने से 12 मौते

प्रदेश में शराब नहीं मिलने के चलते जिन लोगों को शराब की लत लग चुकी है वे, सेनेटाइजर और नशीली सीरप का सेवन कर रहे हैं, जिसके चलते उनकी मौत हो जा रही है। बिलासपुर जिले में नशीली सीरप पीकर 9 और रायपुर में 3 लोगों की मौत हो चुकी है।


No comments