Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

आर टीआई कार्यकर्ता बनकर पटवारी कर रहा था ब्लैकमेल, हुआ गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज गरियाबंद । सिटी कोतवाली पुलिस नेएक पटवारी को गिरफ्तार किया है. ये पटवारी आरटीआई कार्यकर्ता बनकर अधिकारी को परेशान कर रह...


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

गरियाबंद। सिटी कोतवाली पुलिस नेएक पटवारी को गिरफ्तार किया है. ये पटवारी आरटीआई कार्यकर्ता बनकर अधिकारी को परेशान कर रहा था. आरोपी पटवारी का नाम भगवान सिंह ठाकुर है, जो कि बालोद जिले के गुडरदेही में पदस्थ है. जिले के तत्कालीन सहायक भू-अभिलेख अधिकारी हेमनारायण धुर्वा ने भगवान सिंह के खिलाफ पुलिस अधीक्षक कार्यालय में लिखित शिकायत की थी.

अपनी शिकायत में उन्होंने भगवान सिंह ठाकुर पर पटवारी होते हुए खुद को प्रधानमंत्री कार्यालय लोक शिकायत निवारण विभाग से संबद्धता होना और आरटीआई कार्यकर्ता होना बताकर उसे परेशान करने का आरोप लगाया था. पुलिस ने अधिकारी की शिकायत पर पटवारी के खिलाफ धारा 420, 467, 468, 471 भादवि के तहत मामला दर्ज किया.

 मामले की जांच के दौरान पीएम कार्यालय से भी पत्राचार के माध्यम से जानकारी जुटाई गई. फर्जी आरटीआई कार्यकर्ता और पीएम कार्यालय लोक शिकायत निवारण विभाग के संबंध में कोई भी साक्ष्य नहीं मिले. जिसके बाद आरोपी पटवारी भगवान सिंह ठाकुर को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया।

No comments