Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

साकेत कोर्ट के जज कोरोना से हुआ मौत ..

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज दिल्ली  । कोरोना की रफ्तार बेलगाम हो गई है और रोजाना सैकड़ों लोग जान गंवा रहे हैं. दिल्ली के साकेत कोर्ट के जज की कोर...

 


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

दिल्ली । कोरोना की रफ्तार बेलगाम हो गई है और रोजाना सैकड़ों लोग जान गंवा रहे हैं. दिल्ली के साकेत कोर्ट के जज की कोरोना से सोमवार को मौत हो गई. जज कोवई वेणुगोपाल साकेत की फैमिली कोर्ट में कार्यरत थे. पिछले एक हफ़्ते से वो कोरोना से संक्रमित थे और छुट्टी पर थे ।

जज कोवई वेणुगोपाल की उम्र करीब 50 साल थी. वीकेंड कर्फ्यू के बाद भी दिल्ली में संक्रमण की सूनामी थमने का नाम नहीं ले रही है. नए मरीजों की संख्या 25 हज़ार के आंकड़े को पार कर गयी है. पिछले 24 घंटे में 25 हज़ार 462 नए संक्रमित सामने आए हैं जबकि 161 मरीजों की मौत हो गयी. राजधानी में पॉजिटिविटी रेट 29 फीसदी के ऊपर पहुंच गया है।

 संक्रमण की बेकाबू रफ्तार को देखते हुए दिल्ली सरकार ने 6 दिन के लॉकडाउन का ऐलान किया है. आज रात 10 बजे से अगले सोमवार सुबह 6 बजे तक दिल्ली में लॉकडाउन रहेगा. इस दौरान बेवजह बाहर निकलने पर पाबंदी रहेगी. इस बीच चांदनी चौक ट्रेडर एसोसिएशन ने अगले रविवार तक दुकानें बंद रखने का फैसला किया है। 

No comments