Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

पड़ोसी युवक को विवाहिता से हुआ प्यार, परिजनों के आपत्ति जताने पर दोनो ने उठाया कदम..

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज ।अंबिकापुर में प्रेमी-प्रेमिका ने आत्महत्या के इरादे से डेम में छलांग लगा दी। इससे युवक की मौत हो गई, जबकि युवती को ब...

 


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज ।अंबिकापुर में प्रेमी-प्रेमिका ने आत्महत्या के इरादे से डेम में छलांग लगा दी। इससे युवक की मौत हो गई, जबकि युवती को बचा लिया है। 

मामला कोतवाली थाना अंतर्गत बाकी जलाशय का है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बाकी जलाशय में खुदखुशी के इरादे से प्रेमी युगल कुद गए। हादसे में युवक की मौत हो गई, वहीं युवती को लोगों ने डूबने से बचा लिया, जिसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। 

दरअसल खैरबार गाड़ाघाट निवासी संतोष शर्मा (22) के पड़ोस में रहने वाली विवाहिता संगीता जयसवाल के साथ मृतक का प्रेम संबंध चल रहा था। इस पर मोहल्ले वासियों ने आपत्ति की थी। इसके बाद दोनों लापता थे। शुक्रवार को दोनों ने बाकी जलाशय में छलांग लगा दी, जिसमें युवक की मौत हो गई। 

जबकि युवती को बचा लिया गया। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस और एनडीआरएफ की टीम ने युवक का शव जलाशय से बाहर निकला। पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।


No comments