Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

मेडिकल स्टोर में लगी भीषण आग... छत्तीसगढ़

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज रायपुर राजधानी । उरला थाना क्षेत्र के बुधवारी बाजार स्थित मेडिकल स्टोर में भीषण आग लग गई. आग लगने की सूचना मिलने के ब...

 


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

रायपुर राजधानी । उरला थाना क्षेत्र के बुधवारी बाजार स्थित मेडिकल स्टोर में भीषण आग लग गई. आग लगने की सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की 2 गाड़ियां मौके पर पहुंची, जिसकी मदद से आग पर काबू पा पाया गया है. 

विवेक मेडिकल स्टोर में जिस वक्त आग लगी, आस-पास के इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. मेडिकल स्टोर सुबह से बंद था. बताया जा रहा है कि शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी है. आग लगने की वजह से लाखों रुपए का नुकसान हुआ है.

रात 9 बजे लगी थी आग उरला थाना प्रभारी अमित तिवारी ने बताया कि मेडिकल दुकान में आग रात करीब 9 बजे लगी है. मेडिकल स्टोर में धुआं उठता देख राहगीरों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी. जब तक टीम मौके पर पहुंची आग ने विकराल रूप ले लिया.

 कुछ ही देर में पूरे मेडिकल स्टोर को आग ने अपनी चपेट में ले लिया. आग पर पाया काबू हालांकि दमकल और पुलिस की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया. मिली जानकारी के अनुसार मेडिकल स्टोर सुबह से बंद था. शॉट सर्किट के कारण आग लगने की आशंका जताई जा रही है. इस मामले में जांच की जाएगी.

No comments