Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

रैली में शख्स की अचानक बिगड़ी तबीयत, प्रधानमंत्री ने रोका भाषण

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज असम  । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को असम स्थित तामुलपुर  में रैली संबोधित किया. इस दौरान प्रधानमंत्री की सतक...

 


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

असम । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को असम स्थित तामुलपुर  में रैली संबोधित किया. इस दौरान प्रधानमंत्री की सतकर्ता देखने को मिली. प्रधानमंत्री के भाषण के दौरान भाजपा का एक कार्यकर्ता संभवतः पानी ना मिल पाने के कारण बेहोश हो गया. प्रधानमंत्री ने जैसे ही देखा उन्होंने मंच से ही प्रधानमंत्री कार्यालय की मेडिकल टीम को निर्देश दिया कि वह कार्यकर्ता के पास पहुंचे.

पीएम ने मंच से ही कहा- 'ये जो पीएमओ की मेडिकल की टीम है वो जाए जरा वहां कार्यकर्ता पानी के अभाव के कुछ तकलीफ हुई है. तुरंत उनकी मदद कीजिए. मेरे साथ जो डॉक्टर्स आए हैं वो जरा उस साथी की मदद करे,उन्हें पानी के अभाव में कुछ तकलीफ हुई है.' इससे पहले पीएम मोदी ने कहा कि एनडीए के डबल इंजन सरकार ने पिछले पांच वर्षों में असम के लोगों को दोहरा लाभ दिया है. 

विकास हो रहा है, कनेक्टिविटी में सुधार हो रहा है, जिससे महिलाओं के लिए जीवन आसान हो रहा है और युवाओं के लिए अवसर बढ़ रहे हैं. मोदी ने कहा कि मेरे राजनीतिक अनुभव के आधार पर, जनता के प्यार की भाषा, जनता के आशीर्वाद की ताकत पर मैं कहता हूं कि असम में एक बार फिर आप लोगों ने NDA सरकार बनाना तय कर लिया है.




No comments