Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

नवजात को फेंका कचरे के ढेर में, अस्पताल में किया गया भर्ती, बेरहम मां की करतूत

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज मध्यप्रदेश । अभी चैत्र नवरात्र चल रहा है. लोग नौ दिनों तक देवी की उपासना और आराधना में लगे हुए है. देवी उपासना के बी...

 


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

मध्यप्रदेश । अभी चैत्र नवरात्र चल रहा है. लोग नौ दिनों तक देवी की उपासना और आराधना में लगे हुए है. देवी उपासना के बीच नवरात्रि में एक कलियुगी मां द्वारा अपनी नवजात बच्ची को कचरे के ढेर में फेकने का एक दिल झकझोर देने वाला मामला सामने आया है

यह दिल दहला देने वाली घटना मध्यप्रदेश के मंदसौर शहर की है, जहां एक महिला ने शिशु को जन्म देने के बाद पुल के नीचे लावारिश हालत में छोड़ दिया. कचरे में दबी मासूम के रोने की आवाज जब लोगों ने सुनी तो तुरंत उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां फिलहाल बच्ची का उपचार चल रहा है.

घटना मंदसौर जिले के ग्राम नाहरगढ़ की

घटना शुक्रवार की शाम मंदसौर जिले के ग्राम नाहरगढ़ की है. एक निर्दयी मां का दिल उस वक्त नहीं पसीजा जब उसने नन्हीं सी जान को मारने के लिए एक पुलिया के नीचे पत्थरों में दबा दिया. नवजात के रोने की आवाज सुनाई दी. कचरे और पत्थरों को हटाकर देखा तो एक नवजात मासूम बच्ची जीवित अवस्था में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही थी. लोगों ने तुरंत नाहरगढ़ थाना पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय युवाओं की सहायता से बाइक से नवजात बच्ची को स्वस्थ्य केंद्र तक पहुंचाया. यहां स्वस्थ्य केंद्र पर एक भी नर्स मौजूद नहीं मिली. किसी तरह बच्ची को एम्बुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल भिज वाया गय. जहां बच्ची का उपचार चल रहा है.

बच्ची को ऑब्जर्वेशन पर रखा गया

आईसीयू के चिकित्सक डॉ. आशीष मांदलिया की मानें तो जिला अस्पताल के बेबी आईसीयू यूनिट में बच्ची पूरी तरह स्वस्थ है. बच्ची का वजन भी 2 किलो है. हालांकि कीचड़ और कचरे के इंफेक्शन की वजह बच्ची को ऑब्जर्वेशन पर रखा गया है.जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा इस मामले में नाहरगढ़ थाने में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. मन्दसौर एसपी सिद्धार्थ चौधरी का कहना है कि फिलहाल अज्ञात आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा.

No comments