Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

नगर निगम का बड़ा फैसला, 5 साप्ताहिक बाजार को तत्काल बंद आदेश

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज दुर्ग। राज्य सरकार की दिशा-निर्देशों के तहत कोरोना महामारी के संक्रमण की रोकथाम के लिए नगर पालिक निगम रिसाली क्षेत्र ...


 छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

दुर्ग। राज्य सरकार की दिशा-निर्देशों के तहत कोरोना महामारी के संक्रमण की रोकथाम के लिए नगर पालिक निगम रिसाली क्षेत्र के अंतर्गत पांच साप्ताहिक बाजारों को तत्काल प्रभार से बंद किया गया है। 

आयुक्त नगर निगम रिसाली द्वारा एक अप्रैल को जारी आदेश में कहा गया है कि रिसाली क्षेत्र में नोवेल कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी के संक्रमण की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है। इसकी रोकथाम के लिए शासन-प्रशासन द्वारा जारी निर्देशों का पालन नहीं करने के कारण साप्ताहिक बाजारों में आम नागरिकों द्वारा बहुतायत में खरीदी के लिए भीड़ बढ़ती जा रही है। 

आम नागरिकों एवं व्यापारियों को बार-बार समझाईश के बावजूद भी उनके द्वारा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन और मास्क उपयोग नहीं किया जा रहा है। इसलिए नगर निगम क्षेत्र रिसाली के पांच बाजारों को तत्काल प्रभाव से बंद किया जाता है।

 इनमें मंगल बाजार मरोदा प्रत्येक मंगलवार, स्टेशन मरोदा सप्ताह में दो दिन गुरूवार एवं रविवार, शनिचरी बाजार रूंआबांधा प्रत्येक शनिवार, रिसाली प्रत्येक रविवार और डूण्डेरा सप्ताह में दो दिन सोमवार एवं गुरूवार शामिल है।


No comments