Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

समोसा खाना पड़ा महंगा, 2 युवकों को हुआ..

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज । कोरोना  वायरस के बढ़ते मामलों ने पूरे देश में हाहाकार मचा रखा है. मध्य प्रदेश में दो दिन शनिवार और रविवार को 60 घंटे ...


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज । कोरोना
 वायरस के बढ़ते मामलों ने पूरे देश में हाहाकार मचा रखा है. मध्य प्रदेश में दो दिन शनिवार और रविवार को 60 घंटे का लॉकडाउन लगाया गया. बावजूद इसके कई दुकानदार नियम तोड़ते नजर आए. जब इस मामले की जानकारी इलाके के एसडीएम को लगी तो वो अपनी टीम के साथ ग्वालियर के मुरार इलाके के दौरे पर निकली फिर लोगों को दुकान बंद करके भागना पड़ा. 

बाजार में एसडीएम मुरार पुष्पा पुषाम अपनी टीम के साथ घूम रही थीं और आनन-फानन में डर के मारे सभी दुकानदार शटर बंद करके भाग रहे थे. इसी दौरान इलाके में एक नाश्ते की दुकान पर नाश्ता करने आए दो युवकों को दुकानदार ने गलती से दुकान के अंदर बंद कर दिया. दोनों युवकों को करीब 2 घंटे तक शटर के पीछे बंद रहना पड़ा.

ग्वालियर में लॉकडाउन लगा हुआ है दूध, सब्जी और मेडिकल स्टोर को छूट है, पर इनकी आड़ में सुबह के समय कुछ दुकानदार चोरी से दुकान खोल लेते हैं. एसडीएम को जब इस बात की खबर लगी तो वो बाजार में लॉकडाउन का जायजा लेने निकलीं. तभी दुकानदार अधिकारियों की गाड़ी देखकर कुछ दुकानदार शटर बंद करके भागने लगे. बाजार में घूमते घूमते एसडीएम एक नाश्ता सेंटर के पास जा पहुंचीं फिर उन्हें अंदर से कुछ आवाजें आनी शुरू हुईं उन्होंने पुलिस ने दुकान मालिक का पता लगाने के लिए कहा. 

करीब 2 घंटे के दुकानदार आया और उसने शटर खोला. फिर अंदर बंद युवक बाहर निकले. युवकों ने बताया कि वह समोसा खाने आए थे. अचानक दुकान मालिक शटर डाउन कर भाग गया. एसडीएम ने उन युवकों को छोड़ दिया, लेकिन नाश्ता सेंटर के मालिक को फटकार लगाते हुए उसकी दुकान को सील कर दिया. इलाके में रविवार को जिले में 10 दुकानें सील की गईं.

No comments