Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

मौसम विभाग ने प्रदेश में गरज चमक के साथ बारिश की संभावना जताई

छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज राजधानी रायपुर। मौसम विभाग ने प्रदेश में गरज चमक के साथ बारिश की संभावना जताई है। विशेषकर बस्तर संभाग के लिए त्वरित पू...



छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

राजधानी रायपुर। मौसम विभाग ने प्रदेश में गरज चमक के साथ बारिश की संभावना जताई है। विशेषकर बस्तर संभाग के लिए त्वरित पूर्वानुमान बुलेटिन जारी की गई है। बस्तर संभाग के 6 जिलों में गरज-चमक के साथ तेज हवा और बिजली गिरने की अति संभावना जताई गई है। 

मौसम विज्ञानी एचपी चंद्रा ने कहा है कि एक चक्रीय चक्रवाती घेरा मध्य महाराष्ट्र और उसके आसपास 0.9 किलोमीटर ऊंचाई तक स्थित है। एक पूर्वी द्रोणिका 1.5 किलोमीटर ऊंचाई पर उत्तर अंदरूनी कर्नाटक से दक्षिण पूर्व मध्य

प्रदेश तक स्थित है।18 मार्च को प्रदेश के मध्य और उत्तर भाग में एक-दो स्थानों पर हल्की वर्षा होने या गरज चमक के साथ छींटे पड़ने की संभावना है। 
उन्होंने कहा है कि प्रदेश में 17 और 18 मार्च को गरज चमक के साथ आकाशीय बिजली गिरने की भी संभावना है। प्रदेश में 19 मार्च को एक-दो स्थानों पर हल्की वर्षा होने या गरज चमक के साथ छींटे पड़ने की संभावना है। प्रदेश में इसी दिन गरज चमक के साथ आकाशीय बिजली गिरने, ओलावृष्टि और तेज हवा चलने या झंझावात चलने की संभावना है। ओलावृष्टि मुख्य रूप से मध्य और उत्तर छत्तीसगढ़ में ही होने की संभावना है।


No comments