Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

कोरोना वैक्सीन लगने के बाद कोटवार की मौत..

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज झारखंड  l हल्दीबेरा  गांव के रहने वाले 65 वर्षीय जेठू कोटवार की मौत हो गयी. परिजनों के मुताबिक जेठू कोटवार अपने घर से...

 


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

झारखंड l हल्दीबेरा गांव के रहने वाले 65 वर्षीय जेठू कोटवार की मौत हो गयी. परिजनों के मुताबिक जेठू कोटवार अपने घर से 10 किमी पैदल चलकर केशरपुर स्थित पंचायत भवन कोरोना का टीका लेने के लिए पहुंचे थे. उनके साथ उनकी पत्नी मोनिका देवी भी पहुंची थीं. वे लोग पैदल दस किमी की दूरी तय कर पंचायत भवन पहुंचे थे. 

जेठू कोटवार ने अपनी पत्नी मोनिका देवी के साथ कोरोना का टीका लिया था. परिजन के मुताबिक टीका लेने के दस मिनट बाद जेठू कोटवार उल्टी करने लगा. स्थिति को देखते हुए टीकाकरण केंद्र से इलाज के लिए जेठू को सिमडेगा सदर अस्पताल ले जाया गया. लेकिन हालत में सुधार ना होने के कारण देर शाम उसे राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) रांची रेफर कर दिया गया, जहां रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स लाया गया है.
 शनिवार को कोरोना गाइडलाइंस के तहत मजिस्ट्रेट शशि नीलिमा डुंगडुंग की निगरानी में शव का पोस्टमार्टम किया गया. परिजनों का कहना है कि जेठू कोटवार कि तबीयत बिल्कुल ठीक थी लेकिन वैक्सीन लेने के बाद उसकी तबीयत बिगड़ गई. जिस कारण उसकी मौत हो गई. पूरे मामले का खुलासा पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही किया जा सकता है. तब तक वैक्सीन लेने से मौत की पुष्टि नहीं की जा सकती है.

No comments