Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग :

latest

सीएम भूपेश बघेल के असम दौरे का आज अंतिम दिन, शाम साढ़े 6 बजे लौटेंगे, राजधानी

  छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज छत्तीसगढ़  । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल असम दौरे पर हैं। आज उनके दौरे का अंतिम दिन है। कांग्रेस उम्मीदवारों के समर्थन में...

 


छत्तीसगढ़ कौशल न्यूज

छत्तीसगढ़ । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल असम दौरे पर हैं। आज उनके दौरे का अंतिम दिन है। कांग्रेस उम्मीदवारों के समर्थन में CM आज 2 विधानसभा में आमसभा को संबोधित करेंगे। नाहरकटिया और दुलियाजन में आज उनकी चुनावी सभा है। 

जिसके बाद CM भूपेश शाम साढ़े 6 बजे रायपुर लौटेंगे। इसके पहले कल उन्होंने नाजिरा और सदिया विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस असम की जनता से किए सभी वादो को पूरा करेगी। CM ने आमसभा को संबोधित करते हुए कहा कि समूह की ऊर्जा से इतना तय है कि कांग्रेस पार्टी ये सीट पिछले चुनाव से भी अधिक वोट से जीतेगी।

उन्होंने कहा कि मैं जिस भी विधानसभा में प्रचार करने जा रहा हूं, वहां पर कांग्रेस का प्रत्याशी ही मेरा नेता है और अपने नेता के साथ खड़े रहना हम सब कार्यकर्ताओं का दायित्व है। CM ने कहा कि आपका एक वोट किसी को अर्श और फर्श पर बैठा सकता है। उन्होंने वादा किया कि कांग्रेस सरकार चाय बागान कर्मियों को 365 रुपया, गृहणियों को 2000 रुपया महीना और 200 यूनिट तक बिजली बिल माफ करेगी। साथ ही पांच लाख लोगों को रोजगार मिलेगा।



No comments